शिपिंग रिटर्न और रिफंड पॉलिसियाँ
डिलीवरी प्रक्रिया कैसे काम करती है?
एक बार जब ऑर्डर हमारी वेबसाइट पर डाल दिया जाता है तो सार्वजनिक अवकाश या रविवार की समय अवधि को छोड़कर 24 घंटों के भीतर ऑर्डर संसाधित हो जाता है। हमारे कूरियर पार्टनर स्थान के आधार पर 2 से 5 दिनों के भीतर उत्पादों की डिलीवरी करेंगे।
क्या NOTSHY पूरे भारत में डिलीवरी करता है?
हाँ! हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स के माध्यम से सभी सेवायोग्य पिन-कोड पर डिलीवरी करने का प्रयास करते हैं।
मेरा ऑर्डर भेज दिया गया है. मैं इसे कैसे ट्रैक कर सकता हूं?
एक बार जब आपका ऑर्डर भेज दिया जाता है, तो आपको व्हाट्सएप पर ट्रैकिंग नंबर और आपके ऑर्डर को संसाधित करने वाली कूरियर कंपनी के विवरण के साथ एक ट्रैकिंग संदेश प्राप्त होगा।
आप अपना ऑर्डर भेजे जाने के 12 घंटे बाद अपने पैकेज की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं।
अनुमानित डिलीवरी समय क्या है?
हम आम तौर पर अधिकांश ऑर्डर 1-2 व्यावसायिक दिनों (रविवार और सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर) के भीतर भेज देते हैं और स्थान के आधार पर 3 कार्य दिवसों के भीतर आप तक पहुंच जाना चाहिए।
क्या मेरे ऑर्डर पर कोई शिपिंग शुल्क लागू है?
हम कोई शिपिंग शुल्क नहीं लेते हैं.
हम चाहते हैं कि आप वह उत्पाद पसंद करें, जिसे आप NOTSHY से खरीदते हैं। हालाँकि, परिवहन के दौरान क्षति या हमारे द्वारा वितरित गलत उत्पाद के अलावा, हम उत्पादों की वापसी स्वीकार नहीं करते हैं। यदि कोई खराबी है, तो आपको उत्पाद प्राप्त करने और स्वीकार करने के 24 घंटे के भीतर एक ईमेल भेजकर या हमें कॉल करके हमें सूचित करना होगा। हम पूर्ण ग्राहक संतुष्टि में विश्वास करते हैं, और कोई भी उत्पाद, जो आपको परिवहन के कारण क्षतिग्रस्त स्थिति में प्राप्त हुआ है, उसे बदल दिया जाएगा। यही बात गलत तरीके से डिलीवर किए गए उत्पादों पर भी लागू होगी। अपनी वापसी प्रक्रिया को और तेज़ करने के लिए, आप +91 7400116564 पर कॉल करके या हमें care@notshy.in पर ईमेल करके हमसे संपर्क कर सकते हैं।
- वापसी प्रक्रिया में कितना समय लगेगा?
एक बार जब आपका रिटर्न अनुरोध ग्राहक सेवा के पास रख दिया जाता है, तो आपके स्थान से उत्पाद लेने में आमतौर पर लगभग 4-5 दिन लगते हैं। एक बार जब आइटम हमारे गोदाम में प्राप्त हो जाता है, तो उसका उत्पाद निरीक्षण किया जाता है, जिसमें लगभग 2 दिन लगते हैं। उत्पाद निरीक्षण के बाद 3-4 दिनों के भीतर नए उत्पाद की डिलीवरी शुरू कर दी जाती है।
- उत्पाद को कैसे लौटा सकते हैं?
यदि हमारी किसी गलती के लिए, उत्पाद को वापस करना पड़ता है (जैसे परिवहन में क्षतिग्रस्त), तो हम अपने लॉजिस्टिक्स पार्टनर का उपयोग करके एक पिकअप शेड्यूल करेंगे, और अपनी लागत पर इसे उठाएंगे। कृपया सुनिश्चित करें कि उत्पाद ठीक से पैक किया गया है। आप हमें +91 7400116564 पर कॉल करके या हमें care@notshy.in पर ईमेल करके, हमारे लॉजिस्टिक्स पार्टनर का उपयोग करके, हमारी लागत पर, पिकअप शेड्यूल कर सकते हैं।
यदि आप उत्पाद से असंतुष्ट हैं:
हमें Care@notshy.in पर एक ईमेल भेजें या +91 7400116564 पर कॉल करें। हमारी ग्राहक प्रसन्नता टीम, आपके प्रश्नों में आपकी सहायता करेगी और 24-48 घंटों के भीतर उनका समाधान करेगी। प्रतिस्थापन केवल उन उत्पादों के लिए स्वीकार किया जाएगा जो पारगमन में क्षतिग्रस्त हो गए हैं या जिन उत्पादों में भौतिक दोष हैं और यदि कोई गलत उत्पाद वितरित किया गया है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि डिलीवरी के उसी दिन हमें क्षतिग्रस्त/गलत उत्पाद की तस्वीरें ईमेल करें ताकि हम अनुरोध स्वीकार कर सकें। कृपया ध्यान दें कि लौटाया गया पार्सल सौंपे जाने के बाद ही प्रतिस्थापन शुरू किया जाएगा। हम ग्राहक को खरीदारी का निर्णय लेने से पहले लिस्टिंग की समीक्षा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। यदि ग्राहक गलत आइटम का ऑर्डर देता है, तो NOTSHY किसी भी रिटर्न/रिफंड/एक्सचेंज का हकदार नहीं होगा।